Thursday, November 10, 2011

उमर के इस्तीफे से ही सामने आएगा सच


जम्मू। दरबार के जम्मू आने पर सरकार के खिलाफ अभियान तेज करने की तैयारी कर रही भाजपा ने मंगलवार को जन जागरण यात्रा में नेकां कार्यकर्ता यूसुफ की मौत के मुद्दे को जोर-शोर से उठाया। राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य डॉ. निर्मल सिंह ने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला इस्तीफा नहीं देते सच सामने नहीं आएगा।
यात्रा के सातवें दिन जिले के कंदेरी नाला, रामगढ़, रामबन कस्बे में जनसभाओं को संबोधित करते हुए डॉ. सिंह ने कहा कि सरकार इस मुद्दे को ठंडे बस्ते में डालने की कोशिश में है। लोगों को गुमराह करने के लिए कहा जा रहा है कि यूसुफ ने फारूक अब्दुल्ला की आवाज की नकल करने वाले की सहायता ली थी।
वहीं, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष शमशेर सिंह मन्हास ने ऊधमपुर जिले के दूरदराज इलाकों में सरकार की जन विरोधी नीतियों का खुलासा किया तो जुगल किशोर ने राजौरी जिले में रैलियां की। इस दौरान लालकृष्ण आडवाणी की जन चेतना यात्रा को सफल बनाने के लिए भी सहयोग मांगा गया।
प्रदेश अध्यक्ष ने ऊधमपुर जिले के दूरदराज रंग, कोलांता, सतयारी, मजोडी, गंदोप, बसंतपुर, डुडु, मरोथी, सुदमहादेव व चनेनी में रैलियां कीं। विकास का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि भ्रष्ट नेकां-कांग्रेस गठबंधन ने विकास को नजरअंदाज कर दूरदराज इलाकों के भविष्य को अंधकारमय कर दिया है। वहीं, जुगल किशोर शर्मा ने राजौरी जिले के नौशहरा विधानसभा क्षेत्र में रैलियों के दौरान उमर सरकार की कश्मीर केंद्रित नीतियों को निशाना बनाते हुए कहा कि उमर सरकार के जाने से समस्याएं हल होंगी।

No comments:

Post a Comment